Friday 23 February 2018

नृत्य - फिल - विदेशी मुद्रा


गुड़गांव, गुआंग्डोंग, चीन (मानचित्र) आयु: 57 साल का व्यवसाय: व्यापारी जुड़ाव: निश्चित तौर पर बेवकूफों के साथ नहीं व्यापार का समावेश: व्यावसायिक व्यापारी व्यापार शैली: मूल्य क्रिया तकनीकी विश्लेषक ट्रेडिंग फिलॉसफी: जीतना सब कुछ नहीं है, लेकिन हर किसी को खोने के लायक है। जोड़े ट्रेडित: यूरोयूएसडी अन्य मार्केट ट्रेड किए गए: विदेशी मुद्रा केवल कोडिंग प्रवीणता: मेटाट्रेडर 4 पसंदीदा ट्रेडिंग बुक: रॉबर्ट ग्रीन (अमेज़ॅन) द्वारा पावर के 48 कानून, प्रिय ट्रेडिंग कोट: सरकार इतना पैसा खर्च नहीं करते हैं कि हमें कानूनी रूप से आवश्यक से अधिक भुगतान करना चाहिए - केरी पैकर तो, हांगकांग में रहते हैं और निचले इलाकों का भुगतान करते हैं - नहीं, फिल फिलहाल डांसिंग फिल mdash केरी पैकर एम्प डांसिंगफ़िल जीवनी: मैं फॉरेक्स फैक्टरी पर सबसे खराब आदमी हूं उन लोगों से नफरत नहीं जो मुझे सलाह के लिए संदेश देते हैं मुझे अमेरिका के वरिष्ठ सदस्यों द्वारा परेशान किया गया है जिन्होंने मुझे 8 बार निलंबित कर दिया है, लेकिन ऊपर की ओर, पिछले साल केवल 3 घंटे के लिए एक बार। संयुक्त राज्य अमेरिका में मुक्त भाषण के कोई अवधारणा नहीं है, केवल उन्हीं मस्तिष्क के मस्तिष्क में मृत प्रचार की धारणा है जो उन भोला-भाभियों के अनुसार विश्वास करते हैं और वहां रहते हैं। Im एक ऑस्ट्रेलियाई 9 से अधिक वर्षों के लिए एसई चीन में रहता है। और मैं संयुक्त राज्य अमेरिका में भी रहता हूं, यहां 18 बार जा रहा हूं। मैं हेजिंग एंड काउंटर ट्रेंड (सीटी) व्यापार में विशेष कौशल वाले एक आक्रामक बड़े लोट व्यापारी हूं। हालांकि अगस्त, 2014 के बाद से मेरा कारोबार लगभग नहीं हुआ है, मैं US88,000,000 ऊपर हूं और हां, मैं समृद्ध हूं, और वे, वरिष्ठ अमेरिकी सदस्य जो मुझे लगातार निलंबित करते हैं, मेरे कौशल नहीं हैं संभाव्यता प्रबंधन मैं लोगों को सलाह देता हूं और मैंने कुछ वर्षों के लिए किया है। मेरे पास अब 43 ऐसे छात्र हैं, और हमारे पास बहुत मज़ा है लेकिन ज्यादातर इसका मतलब है कि उन्हें सफल होने की दृढ़ता, छोड़ने या छोड़ने की कोई क्षमता नहीं है। 2013 में 50,000,000 विदेशी मुद्रा मुनाफे को पारित करने के बाद, मैंने 60,000,000 (14 नवंबर, 2013) और जून 2014 में 75,000,000 अर्जित किए। मैं 2013 की तीसरी तिमाही में 1,367 की औसत प्रविष्टि कीमत के साथ सोने पर लोड करना शुरू कर दिया, ताकि मेरा नहीं सबसे बढ़िया समय मैं फिलहाल 386 किलोग्राम भौतिक सोना (12,400 ट्रॉय औंस) रखता हूं। यह जून 2014 के तहत पानी था (और यह मई 2016 तक अभी भी पानी के नीचे है), लेकिन यह हमेशा 10 साल की स्थिति में था, और मैं 386 किग्रा से 1 मीट्रिक टन तक बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं अगर कीमत 1,000 से गिर जाएगी औंस के साथ कीमत 1,000 अमेरिकी डॉलर से ऊपर रहने के लिए उम्मीद है कि अमेरिका 1,000 से भी कम हो। मुझे 2014 में एफएफ से 3 गुना निलंबित कर दिया गया था, अब तक 8 बार सभी। मुखर होने के नाते सिर्फ मेरी प्रकृति है, और मैं इसके बारे में खेद नहीं हूं। यहां के सुशील वरिष्ठ सदस्यों ने मुझे बिना किसी कारण के लिए निलंबित कर दिया है, जबकि वे छिपाने के लिए जो वे केवल दिखाते हैं कि वे सच्चाई के अंध हैं, और उनके पास कोई गेंद नहीं हैं। यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि 95 अमेरिकी अज्ञान, अभिमानी और दूर तक बहुत मोटी हैं। फिर भी मेरे अमेरिकियों ने मेरे छात्रों के रूप में, और वे न तो अनजान हैं या वसा हैं। मैं अमेरिकियों से नफरत नहीं करता हूं, मेरे छात्र 6 अमेरिकी हैं। लेकिन अमरीका के पास लाखों लोगों द्वारा अभिमानी और अज्ञानी मूर्खों को प्रजनन करने का एक तरीका है, आत्म-भव्यता के भ्रम से मस्तिष्क में फंसे - ये उनका महान देश है। सबसे ज़्यादा, संयुक्त राज्य अमेरिका के राजनीतिक और आर्थिक व्यवस्था से ठीक होने के लिए बहुत भ्रष्ट हैं और मायावती से उनके क्यूई उपाय एक परिणाम के रूप में विश्व अभी तक गंभीरता से किसी दशक के लिए आने वाला है। यही कारण है कि मुझे कुछ सोना है। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार प्यार कर्मचारियों के बिना बहुत पैसा बनाने के लिए मैं अपने आप को वादा करता हूं कि मैं हांगकांग में एक नाव में रहने या एसई एशिया में एक द्वीप में रहने के लिए कदम रखूंगा। लेकिन अब मैं चीन में अपने जीवन से बहुत खुश हूं, और यहां मेरे कई अच्छे दोस्त हैं। मेरे जीवन में कुछ भी नहीं टूट गया है, इसलिए मैं इसके बारे में कुछ नहीं बदलना चाहता हूं। अब मुझे अपने प्रोफ़ाइल अपडेट के लिए जीवन काल प्रतिबंध प्राप्त करें। 200: 1 लीडरेज के लिए तैयार करना आवश्यक है हेजिंग कार्यक्षमता आवश्यक है मैं केवल यह जानना चाहता हूं कि कौन सा दलालों का लाभ उठाने के स्तर का निर्णय करने के लिए उनके नियमों में व्यापार के प्रति एक पक्ष के लिए अधिकतम एकत्रित लॉट है। उदाहरण के लिए, खुले बेचने वाले ट्रेडों या कुल का कुल। जब अंतिम अप फ्रैक्टल दूसरे अंतिम अप भगपटल की तुलना में कम होता है तो मैं ट्रेडों को बंद करना चाहता हूं, और फ्रैक्टल नीचे के लिए रिवर्स में भी। मैं पिछले फ्रैक्टल को निर्धारित करने के लिए निम्न कोड का उपयोग कर रहा हूं: ---- अंतिम अप और डाउन फ्रैक्टल्स को निर्धारित करें, डबल करें। एफएफ में कितने बड़े व्यापारियों का अस्तित्व है, यह सुनने में मुझे दिलचस्पी है कि व्यापार प्रति उत्तर 100 व्यापार के उत्तर में बहुत सारे। Ive पिछले दो वर्षों में 200 से अधिक व्यापार करने के लिए 500 लॉट पर कारोबार कर रहा था 200 साल से मैं कुछ साल पहले उड़ा नहीं किया था व्यापार। और Ive अधिक आईएमएफ लाटे आपका (जो भी पढ़ रहा है) जीडीपी, आपकी आय है जब आप अपने प्रयासों के लिए भुगतान करते हैं तो आप कमाते हैं। आपके सकल घरेलू उत्पाद से, आप अपने कर्ज और रहने की लागत का भुगतान करते हैं, और इसके बाद आपके पास अधिशेष या संचित ऋण है। के रूप में जैसे कि आईएमएफ शराब की भठ्ठी में पेशाब को व्यवस्थित कर सकता है, बस 1 99 0 के दशक के अंत में आईएमएफ ने एशियाई संकट में होने वाले भारी नुकसान को देखते हुए उनका प्रत्यक्ष नुकसान आम था। इस बेवकूफ दुनिया के अर्थशास्त्र में मुख्यतः दो चीजें गलत हैं मौजूदा कनाडाई ग्राहकों को ठीक है, वे रह सकते हैं लेकिन कनाडा से नए ग्राहकों, नहीं। डब्लूटीएफ शीर्ष आंकड़ों के लिए धन्यवाद मेरे एक छात्र ने मुझे इस बारे में भी सतर्क किया आप जो बोल रहे हैं उसमें आप गलत नहीं हैं। और तर्क की इस पंक्ति का अनुसरण करते हुए, यह भी सच है: 1 कैंसर का इलाज एक बार और सभी के लिए जीडीपी के लिए गंभीर है रोगियों की मौत की मौत को कम करने के लिए बेकार समाधान प्रदान करने की लागत बहुत अधिक है यह सब थंडरफ़ैर्ट पर चलें। आपकी खुद की छोटी सी क्लब, जेन 101 और देवॉक्स इतनी बढ़त है। बड़े हू-हह के बारे में क्या यह उत्पाद केवल लाभ कर सकता है Market Maker दलालों - दलाल का प्रकार जो आपके खिलाफ ट्रेड करता है और यदि आप ऐसे दलाल का उपयोग कर रहे हैं, तो आप बेवकूफ हैं और खोने के योग्य हैं। ईसीएन ब्रोकर मुनाफा निर्धारित नहीं हैं इसके लिए धन्यवाद, मुझे नहीं पता था हां इसी तरह, हालांकि वही नहीं एक स्मार्ट आदमी है, और hes अनुकूलित है कि वह अब एक व्यापक दर्शकों को जानता है जिसमें संयुक्त राज्य अमेरिका शामिल है जहां हेजिंग की अनुमति नहीं है और लीवरेज बहुत विवश है। जैसा कि मैंने कहा, मैं नहीं हूं। स्पष्ट रूप से आप एक झूठा हैं, और कभी भी चीन से पहले कभी नहीं गए या आप एक डरावनी नस्लवादी चपेट भी हैं जो चीनी से दूर करने के लिए लॉग इन होने के लिए डरे हुए हैं। Ive यहाँ 9.5 साल के लिए रहते थे, और मैंने कभी नहीं देखा है दो चीनी लोग दूर से देख रहे हैं वही। । असल में, मॉरीट्ज अक्टूबर 2013 में अपने विदेशी मुद्रा सलाह समूह में शामिल हो गए, और अप्रैल 2015 के पहले अपना पहला मिलियन डॉलर बना दिया। अपने पहले मिलियन से, उसने अपने पिता के नए व्यवसाय (जर्मनी में) में एक बड़ी छह राशि का निवेश किया, और उन्होंने अपना जारी रखा। हाहा, आप बहुत मजेदार हैं केवल भ्रमग्रस्त अमेरिकियों ने कभी सोचा था कि अमेरिका कभी भी महान था। quot; ये हमारे महान राष्ट्र राष्ट्र हमेशा मस्तिष्क धोने का प्रचार रहा है, और अमेरिकियों ने इसे इतनी आसानी से चूसना शुरू किया है। अमेरिका यह भी एक कार डिजाइन करेगा जो कि करेगा मुझे लगता है कि यह जेम्स रिक्ards द्वारा एक उत्कृष्ट पुस्तक में था जिसे कहा जाता है कि क्रार्जेंसी वॉर्सॉट जहां इस बारे में चर्चा की गई है। यदि दुनिया की सभी प्रमुख अर्थव्यवस्थाओं में शामिल हैं, और कि मुद्रा आपूर्ति की परिभाषा में एम 1 और एम 2 शामिल हैं, तो सोने की आवश्यकता होगी यह एक दिया गया है, जबकि कोई भी सोने का मानक नहीं है वैश्विक अर्थव्यवस्था एक निरंतर मुद्रा युद्ध है, जहां बड़े पैमाने पर धन प्रत्येक देश मुद्रा को कमजोर करने के लिए मुद्रित किया जाता है एक सोने के मानक का मतलब यह सब स्थिर है। और यह सबसे अधिक है यह हमें बता रहा है कि ग्रीनस्पैन ने 50 साल पहले निबंधों में क्या लिखा था, और उसने फेड में अपने विश्वासों को धोखा दिया। इस तरह के बेईमानी का अमेरिकी वाल स्ट्रीट मार्ग है फिर भी यह सोने की मानक पर लौटने के लिए सामान्य ज्ञान है, और यह अपरिहार्य है। यह वास्तव में इतना जटिल नहीं है मनोविज्ञान, अर्थशास्त्र और राजनीति सभी सामाजिक विज्ञान हैं। और शब्द विज्ञान सभी 3 स्कूलों द्वारा अनुपयुक्त उपयोग किया जाता है - उनके बारे में कोई भी वैज्ञानिक नहीं है। जैसे फ़्रायड कोकीन को जोड़ते और आदी होते हैं जब वह यह कैसे है कि ऑस्ट्रेलिया अपनी चुनावी प्रक्रियाओं के साथ इतनी सीढ़ी है कि सचमुच वोटिंग कागज पर की जाती है और फिर कागज को केंद्रीय बिंदु तक आकलित किया जाता है एईसी (ऑस्ट्रेलियाई निर्वाचन आयोग) ने अभी कहा था कि हम कर रहे होंगे और दुनिया आपके समझदार अंतर्दृष्टि और दृष्टि के लिए इतनी बेहतर है कि ऑस्ट्रेलियाई लोग इतने प्रसन्न हुए कि आपका वोट डाली गया क्योंकि आपको मछली, चिप्स और देवता पसंद हैं।

No comments:

Post a Comment