Friday 16 February 2018

विदेशी मुद्रा - ग्रेल - सूचक - बिना - रीपेंट - नो- हानि - नहीं- लाभ


08-01-2013, 01:41 AM आपके कॉमटेट्स के लिए धन्यवाद मेरे दोस्त लोग विभिन्न कारणों से चीजें बेचते हैं लेकिन मुख्य रूप से आर्थिक लाभ के लिए, और इसके पीछे लाखों और एक कारण हो सकते हैं। बस मुझे एक बात बताओ, आप जानते हैं कि एस्टन मार्टिन सबसे अच्छी कार है, क्यों न वह इसे अपने लिए रखती है, क्यों इसे बेचते हैं यह आदमी कहता है कि उसे एक पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती है, सिर्फ एक पल के लिए उसके साथ सहमत होने के लिए, बस हो सकता है हो सकता है कि उसके पास व्यापार करने के लिए पैसा नहीं है, और उसे शुरू करने के लिए कुछ नकदी इंजेक्शन की आवश्यकता होती है। कभी-कभी लोग अरब डॉलर के विचार के साथ आते हैं, लेकिन जमीन पर उतरने के लिए पैसा नहीं है। चलो मेरे दोस्त सकारात्मक बनाते हैं, और उससे कुछ और सवाल पूछिए, और देखें कि क्या वह ईमानदारी से जवाब देता है। हम कुछ भी नहीं करने के लिए 500 रुपये फेंक रहे हैं, मैं इसे दान करने के बजाय देना चाहता हूं। 08-01-2013, 02:54 AM अच्छा पोस्ट blueocean कम से कम वहाँ किसी को भी इस तथ्य को समझते हैं। हर सूचक या विक्रेता एक घोटाला कलाकार नहीं है सकारात्मक लोग बनें पुस्तक को कवर के अनुसार न करें। आपके कॉमटेट्स के लिए धन्यवाद मेरे दोस्त लोग विभिन्न कारणों से चीजें बेचते हैं लेकिन मुख्य रूप से आर्थिक लाभ के लिए, और इसके पीछे लाखों और एक कारण हो सकते हैं। बस मुझे एक बात बताओ, आप जानते हैं कि एस्टन मार्टिन सबसे अच्छी कार है, क्यों न वह इसे अपने लिए रखती है, क्यों इसे बेचते हैं यह आदमी कहता है कि उसे एक पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती है, सिर्फ एक पल के लिए उसके साथ सहमत होने के लिए, बस हो सकता है हो सकता है कि उसके पास व्यापार करने के लिए पैसा नहीं है, और उसे शुरू करने के लिए कुछ नकदी इंजेक्शन की आवश्यकता होती है। कभी-कभी लोग अरब डॉलर के विचार के साथ आते हैं, लेकिन जमीन पर उतरने के लिए पैसा नहीं है। चलो मेरे दोस्त सकारात्मक बनाते हैं, और उससे कुछ और सवाल पूछिए, और देखें कि क्या वह ईमानदारी से जवाब देता है। हम कुछ भी नहीं करने के लिए 500 रुपये फेंक रहे हैं, मैं इसे दान करने के बजाय देना चाहता हूं। 08-01-2013, 10:56 पूर्वाह्न 11-01-2013, 02:35 पूर्वाह्न किसी को भी इस वीडियो में उपयोग की जाने वाली सेटिंग्स को पता है वीडियो में, यह वर्तमान खुली बार, (हाल ही में) उंचा और चढ़ाव पर साजिश लगता है अपनी रणनीति परीक्षक पर एक अग्रणी सूचक की तरह, लेकिन जब मैं कोशिश करता हूं, यह भग्न के रूप में कार्य करता है और पिछले ऊंचा और चढ़ावों को पेंट करता है कभी-कभी 10 बार वापस वापस इसके अलावा वह फिर से पेंट नहीं करता है और मेरा करता है हो सकता है कि सेटिंग्स न हो, लेकिन मैं सोच रहा था कि उसने कुछ वास्तविक गुणों के साथ कोड को पुनः लिखा। धन्यवाद एक ज़िगज़ैग हमेशा कोई भी काम नहीं करता है जो आप करते हैं, आप सेटिंग्स के साथ खेलने में सक्षम हो सकते हैं ताकि इसे कम संकेत मिले, लेकिन ये हमेशा फिर से रंगे होंगे, संकेतक के साथ यह बात ये है कि लोग क्रिस्टल बॉल या भाग्य टेलर, वे सभी डेटा की व्याख्या करते हैं और इसे एक ठोस तरीके से दिखाते हैं यदि मैं कहना चाहता था, तो एक अच्छा ज़िग्जैग संकेतक को फिर से रंगना चाहिए, यह वास्तव में बाजार से पेश किए गए नए आंकड़ों की प्रासंगिकता में खुद को सही करता है। मैं आपको 99.999 की निश्चितता के साथ आश्वस्त कर सकता हूं कि कोई भी सूचक ऊपर या नीचे की भविष्यवाणी नहीं कर सकता है, क्योंकि यह लोग जो बाजारों को ले जाते हैं, यह कुछ यादृच्छिक गणितीय फार्मूला नहीं है जो दरार करने की कोशिश कर रहे थे, एक पवित्र ग्रेल सूचक को एक शीर्ष संकेत दिया और फिर वहां आधार मुद्रा की गहन दर में वृद्धि हुई थी, बाजारों में वृद्धि नहीं हुई थी या क्या वे संकेतक का पुराना संकेत मानेंगे: रोलीज आप चाहते हैं कि मेरी सलाह, व्यापार का सबसे अच्छा तरीका है और सबसे ऊपर और नीचे की तलाश करने का प्रयास करें, अपने आप को एक अच्छा समर्थन और प्रतिरोध भारतीय मिलना, मुझ पर भरोसा करें, आप अपने आप को बहुत अच्छा करेंगे, जिस तरह से मैं व्यापार करता हूँ, इसकी सबसे सरल संकेतक अभी तक रफ़ू प्रभावी है, और इसके साथ आप सीएनबीसी, ब्लूमबर्ग या जो कुछ भी कर सकते हैं, तो एनएमपीपी रिपोर्ट के बारे में खबरों का व्यापार कर सकते हैं, ताकि आप उस खबर का कारोबार करने की कोशिश कर सकें। अपने आप को बड़े बैंकों के जूते में डालने की कोशिश करें, उन्हें कैसा लगता है, आप किस तरह का इंडीस का उपयोग करते हैं, जो आप सोचते हैं, एक बार जब आप इसे समझेंगे, तो आप करोड़पति बनने की दिशा में 1000 मील की यात्रा शुरू कर देंगे: पी सौभाग्य से सब लोग, मुझे यह ईर्ष्या है कि उस व्यक्ति को बेचने वाला व्यक्ति, एक भाग्यशाली बास्टर्ड, एक महान व्यापारी नहीं हो सकता है, लेकिन निश्चित रूप से एक महान विज्ञापनदाता और विक्रेता: पी 11-01-2013, 05:42 AM धन्यवाद मेरे दोस्त। Thats 100 सत्य है मैं अपने वास्तविक व्यापार में मूल्य कार्रवाई, समर्थन और प्रतिरोध का भी उपयोग करता हूं। जिन वर्षों में पिछले, और सिस्टम और संकेतक के सभी 1000s में जो मैंने कोशिश की है, मुझे लगता है कि पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती मौजूद है लेकिन किसी भी भारतीय या सिस्टम में अकेले नहीं जैसा कि मंचों के कई मंचों द्वारा कई मंचों पर कहा गया है यह आपके कानों के बीच है व्यापार के सुनहरे नियमों का पालन करके और अभ्यास के बहुत सारे। एमएम, अनुशासन, भावना नियंत्रण, एक प्रणाली के साथ छड़ी, और सभी के अधिकांश व्यापार के लिए राइट रवैया रखें इसे व्यापार की तरह व्यवहार करें अपने ट्रेडों पर डेटा लॉग करें, सीखें कि आप अपने जीतने वाले ट्रेडों में किनारे करते हैं, हारे कारोबारों के नोट भी बनाएं, और देखें कि क्या आपको नुकसान से बचने या अगली बार डाउन डाउन से बचने का एक बेहतर मौका है परिस्थिति। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह जानना सीखें कि स्मार्ट पैसा उनकी चालें कब बना रहा है, और उनके नक्शेकदम पर चलें। एक प्रवृत्ति के 3 स्तर, एक प्रवृत्ति का रीसेट, एक उत्क्रमण में पहली चाल updown, एक प्रवृत्ति में अगले स्तर तक जाने के बाद और बाद में बंद शिकार, और पूरी तस्वीर के संभावित हां मेरे दोस्त आप सही हैं, समर्थन और प्रतिरोध एक महान उपकरण है, लेकिन पहेली का केवल एक छोटा सा टुकड़ा है। जब सूचक और सिस्टम की बात आती है, तो विदेशी मुद्रा सहयोगियों के लिए नई सबसे बड़ी हिट की तरह लगता है मैं उनका व्यापार करने के लिए उपयोग नहीं करता, लेकिन मैं विदेशी मुद्रा को इतना प्यार करता हूं, मैं नए सिस्टम के साथ खिलौने और एक शौक के रूप में संकेतक हूं। कुछ लोगों को टूथपेक से बना नौकाओं का निर्माण करना, कुछ बेसबॉल कार्ड की तरह, लेकिन मैं विदेशी मुद्रा में नए तथाकथित वन हिट फ़ॉंडर्स के साथ आसन करना पसंद करता हूं चलो सामना करते हैं। यह एक असली मजाक बन गया है कि कैसे सदाबहार 1 नहीं है, लेकिन 2, या 3 नई व्यवस्था लकड़ी के बाहर निकलती है अब आओ आओ यहाँ असली के लिए हो। 80 विक्रेताओं में सहयोगियों से अधिक नहीं हैं, जो फ़ोरम के चारों ओर घूमते हैं और कुछ ऐसे संकेतों को फेंकने में बहुत अधिक लाभ देखते हैं, जो चार्ट में हाल ही में नहीं किया गया है, और तुरंत वे डॉलर के संकेत देखते हैं। तो वे जाकर एक झुंड के साथ भरा वीडियो इकट्ठा करते हैं जिसमें स्क्रीन शॉट्स के चेरी को चुना गया था। कुछ लोग विज्ञापनदाता को पूरे अभियान को एक साथ रखने की तैयारी करते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि अगर वे संभावित खरीदार को उत्साहित करने के लिए पर्याप्त झूठ बोल सकते हैं, तो वे एक उच्च प्रतिशत ट्रैफिक के साथ अच्छे पैसे कमा सकते हैं और केवल निम्न प्रतिशत रूपांतरण। 11-01-2013, 02:52 PM यह मुझे दिखाई देता है जैसे कि यह सूचक चार्ट पर मूल्य इतिहास और भूखंडों की तीरों को पढ़ता है। वह एक बैकटेस्ट में इस सूचक का उपयोग कर रहा है वह केवल बैकटेस्ट के माध्यम से इस सूचक का वीडियो प्रमाण दिखा सकता है लेकिन मुझे यकीन है कि वह एक लाइव सत्र में इस सूचक के प्रदर्शन का एक वीडियो प्रमाण प्रदान नहीं कर सकता है। आमीन यह फिर से रंगना नहीं करता है क्योंकि यह केवल इतिहास में पढ़ता है, फिर एक तीर को कई बार से पहले लगाया जाता है (झिंजियाग द्वारा बनाई गई एक नई टॉपबॉटम के बाद, तब इंडी पिछले टॉपबॉटम पर एक तीर को पेंट करता है)। यह 12 झिंज पैर के पीछे रहता है: 20-01-2013, 10:12 पूर्वाह्न 26-03-2013, 06:17 पूर्वाह्न मैं सहमत हूं। मैं भी एक ट्रस्ट गेम में पैसे खोने का मन नहीं करता। आईएमओ, वास्तविक हारने वाला उस मामले में विक्रेता है यद्यपि विक्रेताओं के परिप्रेक्ष्य में कुछ पैसे का लाभ है, आईएमओ, विक्रेता ने चरित्र और अखंडता खो दी और वह केवल अपनी ही विरासत में ही नहीं, केवल पैसा ही नहीं। डॉलर आएंगे और जाओगे चरित्र हमेशा के लिए रहेगा मैंने लोगों को उस तरह देखा था। मैं कितने सबूतों को बता सकता हूं कि कुछ प्रसिद्ध लोगों ने मुझे किस बारे में घोटाला किया और कुछ दलितों ने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया और उन दलितों को भुगतान करने के लिए वास्तविक योग्यता थी। आपके कॉमटेट्स के लिए धन्यवाद मेरे दोस्त लोग विभिन्न कारणों से चीजें बेचते हैं लेकिन मुख्य रूप से आर्थिक लाभ के लिए, और इसके पीछे लाखों और एक कारण हो सकते हैं। बस मुझे एक बात बताओ, आप जानते हैं कि एस्टन मार्टिन सबसे अच्छी कार है, क्यों न वह इसे अपने लिए रखती है, क्यों इसे बेचते हैं यह आदमी कहता है कि उसे एक पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती है, सिर्फ एक पल के लिए उसके साथ सहमत होने के लिए, बस हो सकता है हो सकता है कि उसके पास व्यापार करने के लिए पैसा नहीं है, और उसे शुरू करने के लिए कुछ नकदी इंजेक्शन की आवश्यकता होती है। कभी-कभी लोग अरब डॉलर के विचार के साथ आते हैं, लेकिन जमीन पर उतरने के लिए पैसा नहीं है। चलो मेरे दोस्त सकारात्मक बनाते हैं, और उससे कुछ और सवाल पूछिए, और देखें कि क्या वह ईमानदारी से जवाब देता है। हम कुछ भी नहीं करने के लिए 500 रुपये फेंक रहे हैं, मैं इसे दान करने के बजाय देना चाहता हूं। 30-03-2013, 07:38 पूर्वाह्न 29-09-2013, 11:28 पूर्वाह्न संकेतक संभवतः भविष्यवाणी नहीं कर सकते क्योंकि ये पिछले कीमत की कार्रवाई पर आधारित हैं। फिर भी इस बात पर गड़गड़ाहट है कि लोग इतने सख्त संकेतक का उपयोग क्यों करना चाहते हैं क्योंकि वे लगी हैं या बकवास से भरा है जैसे कि आदमी बेच रहा है। उच्च जोखिम कम इनाम इस तरह से कुछ के साथ मुझे पकड़ न दें केवल संकेतक जो मैंने कभी भी सार्थक साबित किए हैं, वह है जो आपको एटीआर या डिवर्जेंस जैसे कुछ प्रकार की जानकारी प्रदान करते हैं। अपने आप को पीड़ा को बचाने और मूल्य कार्रवाई और सहायता और प्रतिरोध सीखना इसकी सभी आपको कभी आवश्यकता होगी मुझे पता है कि यह जटिल लग रहा है लेकिन एक बार जब आप इसे मास्टर करते हैं, तो एक मोटर साइकिल चलाने की तरह। चीयर्स फाइट्रेडर: यदि आप इस का उपयोग करते हैं, तो ट्रेडिंग देवता आपके खाते पर दया कर सकते हैं। 30-09-2013, 12:40 अपराह्न संकेतक संभवतः भविष्यवाणी नहीं कर सकते क्योंकि ये पिछले कीमत की कार्रवाई पर आधारित हैं। फिर भी इस बात पर गड़गड़ाहट है कि लोग इतने सख्त संकेतक का उपयोग क्यों करना चाहते हैं क्योंकि वे लगी हैं या बकवास से भरा है जैसे कि आदमी बेच रहा है। उच्च जोखिम कम इनाम इस तरह से कुछ के साथ मुझे पकड़ न दें केवल संकेतक जो मैंने कभी भी सार्थक साबित किए हैं, वह है जो आपको एटीआर या डिवर्जेंस जैसे कुछ प्रकार की जानकारी प्रदान करते हैं। अपने आप को पीड़ा को बचाने और मूल्य कार्रवाई और सहायता और प्रतिरोध सीखना इसकी सभी आपको कभी आवश्यकता होगी मुझे पता है कि यह जटिल लग रहा है, लेकिन एक बार जब आप इसे मास्टर करते हैं, तो उसे लें। चीयर्स फाइट्रेडर: यदि आप इस का उपयोग करते हैं, तो ट्रेडिंग देवता आपके खाते पर दया कर सकते हैं। आईएमएचओ मुझे लगता है कि वहाँ कुछ हीरे हैं (सटीक संकेतक (80))। सिर्फ अपनी आँखें और अपने बटुए खोलने के लिए है डी और अगर आपको लगता है कि संकेतक काम न करते हैं, तो यह आपके लिए काम नहीं करता। मुझे लगता है। 27-10-2013, 06:57 पूर्वाह्न 23-08-2014, 10:55 पूर्वाह्न SD1200 यह वीडियो में बहुत देर से संकेत देता है जिससे यह तेजी से संकेत देता है। ठीक ठीक। जिस तरह से विक्रेता वीडियो में यह दिखाता है कि वह एक वास्तविक चार्ट पर कैसे खेलता है। बिल्कुल भिन्न। मुझे यकीन नहीं था कि अगर मैं पहले कुछ गलत कर रहा था, तो मुझे काम करने के लिए बेचने के काम में कभी भी संकेतक काम नहीं था। यही वजह है कि मैंने सोचा कि आईडी ने इसे यहां साझा किया है, जहां मुझे इस पर अलग-अलग व्यापारियों से कुछ प्रतिक्रिया मिल सकती है। 28-08-2014, 04:48 अपराह्न यह एक XXXXXXX repaint सूचक है। मैं इसे एम 1 और एम 5 में जीवनदान के लिए परीक्षण करता हूं Ive पिछले एक साल में फोरम पर अपने कई लेख पढ़ता हूँ और साइन अप करने का निर्णय लिया और आपके साथ मेरे साथ साझा करने का फैसला किया। क्वोथोली ग्राइलक्वॉटर सूचक के संबंध में .. मैं समय-समय पर संकेतक खरीदता हूं और मैंने वास्तव में सटीक संकेतक खरीदा था कि यह चर्चा इस बारे में है मैं इसे आप लोगों के लिए संलग्न कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि इससे कुछ बाहर निकल सकते हैं। जब मैंने इसे खरीदा तो यह 100 था 03-09-2014, 11:35 अपराह्न 08-10-2014, 09:35 अपराह्न मैंने नया 2014 संस्करण की एक कॉपी प्राप्त की। आप ठीक थे, यह फिर से रंगना नहीं करता है, लेकिन जब तक अधिकतर कदम उठाने के बाद संकेत दिखाई नहीं देता। अगर मैंने इसके लिए 1200 का भुगतान किया था तो मैं अभी खुश नहीं होगा। यहां यह मामला है, जब आप इसे देखना चाहते हैं। केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ता लिंक देख सकते हैं 08-10-2014, 09:58 PM मैं नए 2014 संस्करण की एक प्रति प्राप्त की। आप ठीक थे, यह फिर से रंगना नहीं करता है, लेकिन जब तक अधिकतर कदम उठाने के बाद संकेत दिखाई नहीं देता। अगर मैंने इसके लिए 1200 का भुगतान किया था तो मैं अभी खुश नहीं होगा। यहां यह मामला है, जब आप इसे देखना चाहते हैं। केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ता ही लिंक को धन्यवाद देख सकते हैं लेकिन यह एच 4 संस्करण का नाम बदलना है, उसी जोड़ी और समय सीमा पक्ष को एक तरफ रख दिया गया है, यह एक ही संकेत देता है .. 08-10-2014, 10:12 PM धन्यवाद, लेकिन यह है एच 4 संस्करण का नाम बदलें, एक ही जोड़ी और समय सीमा पक्ष को एक तरफ रख दीजिए, यह एक ही संकेत देता है .. यह मुझे 2014 संस्करण के रूप में दिया गया था, मैंने इसे किसी भी चीज की तुलना नहीं किया 08-10-2014, 10:50 PM डाउनलोड करें नि: शुल्क संकेतक का कोई नुकसान नहीं । असली विदेशी मुद्रा scalper एक स्थिति तेजी से छोड़ देता है जब बाजार में अपने तरीके से आगे बढ़ना नहीं है He8217ll प्रत्येक दिन कई सौदों को बनाने में मदद करते हैं, 10 से कुछ कुछ 100 के बीच, साथ ही साथ वे छोड़ने वाले प्लेसमेंट को बधाई देने या यहां तक ​​कि प्रार्थना भी नहीं कर सकते हैं बदल सकते हैं एक नया ट्रेडिंग टूल और मुफ़्त के लिए रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें प्राथमिक उद्देश्य वास्तविक विदेशी मुद्रा स्केल्पर की शर्त (या पूछने) की कीमत में विदेशी मुद्रा का एक विशिष्ट सेट खरीदना (या बेचना) होगा, जिसके बाद तेजी से उन सभी को किसी भी राजस्व के लिए अधिक से अधिक (या कम) कई pips बाजार में होगा एक बार जब फॉरेक्स स्केल्पर इस रणनीति का इस्तेमाल करता है, तो बड़ी कमाई बहुत कम हो सकती है, यदि आपकी कठोर रिक्ति तकनीक का उपयोग बड़ी घाटे को इकट्ठा करने से बचने के लिए किया जा सकता है। ज्यादातर विदेशी मुद्रा स्केल्पर मुख्य रूप से विदेशी मुद्रा बाजार के भीतर कम आय के संबंध में खोपड़ी के लिए 1 मिनट, 5 मिनट या घंटा ग्राफ़ तक भी उपयोग करता है। महान विदेशी मुद्रा स्कैलर का बहुमत एक दलाल एजेंट घर का चयन कर सकता है जो आपको विश्वसनीय सिस्टम के साथ प्रदान करता है, साथ ही खरीदारी के साथ तत्काल वितरण के साथ, जो उनकी कमाई के लिए बेहद आवश्यक है। हम सौभाग्य से समझने के लिए पर्याप्त थे कि साथ ही किसी भी समय रहने वाले निवेशकों का इस्तेमाल करते हैं। They8217ve मुझे व्यक्तिगत रूप से प्राथमिक तत्वों में से कुछ वितरित की, ताकि वे बाजार को खोदने के लिए उपयोग कर सकते हैं लोकप्रिय प्रश्नः संकेतक विदेशी मुद्रा नहीं, कोई हानि नहीं पुनर्भरण, 2016 नि: शुल्क डाउनलोड नं। एफएक्स पवित्र ग्रेल सूचक कोई repaint नहीं नुकसान नहीं हानि एमटी 4 कोई अंतराल नहीं repaint संकेतक कोई अंतराल नहीं repaint संकेतक नहीं विदेशी मुद्रा संकेतक संकेतक संकेतक संकेतक विदेशी मुद्रा नहीं हानि पवित्र गिरजाघर संकेतक मुफ्त डाउनलोड गिरजाघर संकेतक मुफ्त डाउनलोड विदेशी मुद्रा संकेतक 2016 नो लॉस एम 1 मुफ्त डाउनलोड लोड नो लॉस बाइनरी इंडिकेटर फॉरेक्स डाउनलोड ग्रेल इंडिकेटर नहीं फिर से प्रकाशित करें निःशुल्क होली ग्रेल फॉरेक्स सूचक सर्वश्रेष्ठ ना हानि इंडिकेटर्स ट्रेडिंग सिस्टम और सूचक मुफ्त डाउनलोड बुलियन डॉट 4shared मैं संभवतः इस विशेष रूप से इस विशेष रूप से विदेशी मुद्रा संकेतक के रूप में जाना जाता है फ़ैशन ग्रेल संकेतक के रूप में जाना जाता है ग्रील हालांकि, मूल रूप से उन सभी को सोच सकते हैं, यह 8217 के सभी उच्च और भी स्तरों को प्रदर्शित किए बिना नुकसान के बिना। उस घटना में जो सटीक बनने के लिए, यह रुपये के साथ जुड़े वास्तव में मूल्य के लायक लाख के लिए हो सकता है हम इस कारण से सवाल उठाते हैं कि वह या तो इस का प्रचार कर रहे थे। हालांकि वह मिनी खातों पर शुरू होता है, इस घटना में कि वास्तव में ये क्या दर्शाता है, वह ग्रह पर सबसे धनी व्यक्ति हो सकता है। एक नई ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें हमने एक आवश्यक सत्य पहचान ली, संकेतक पूरी तरह से दोष नहीं दिखाई देते हैं जब यह 8217 का इस्तेमाल एमटी 4 के भीतर एक विधि परीक्षक में किया जाता है जो कि किसी के साथ बहुत आसानी से किसी के साथ नहीं हो सकता है। आपको पता होना चाहिए कि वहां 8217 के संकेतक हैं जो बाज़ार की लागत गति में सटीक चरम स्थितियों की भविष्यवाणी कर सकते हैं, अच्छी तरह से लागत गति से यह व्यक्तिगत, ठीक से सही, वह घोषित कर सकता है कि वह 8217 के मौद्रिक प्रतिबंधों की वजह से अपनी 1 अरब रुपये की अवधारणा को बढ़ावा देने के लिए समय के लिए उद्योग के लिए बिल्कुल भी कोई नकद नहीं है जिसने मुझे व्यक्तिगत रूप से बहुत अधिक संदेहपूर्ण बनाया क्योंकि ये लोग ये कैसे पवित्र ग्रेल के साथ घोषित कर सकते हैं, जब वे वास्तव में उद्योग के रूप में जल्द ही आते हैं। उनमें से कई चीर-ऑफ हैं शायद सिर्फ उन तीन संकेतक सटीक होते हैं, बाकी बचे हुए रपट थे। लोकप्रिय प्रश्न: ग्रिल संकेतक एम 1 2014 ग्रेल संकेतक एम 1 2014 संस्करण ग्रील संकेतक एम 1 2014 संस्करण एमक्यू 4 ग्रेल सूचक सेटिंग्स ग्रिल एम 1 2014 विदेशी मुद्रा स्टोर हॉली अनाज सूचक फोक्स पवित्र ग्रेल मैक सेटिंग में

No comments:

Post a Comment