Tuesday 20 February 2018

100- विदेशी मुद्रा - दलालों - fxdd


एफएक्सडीडी स्विपरफ़िश का परिचय एफएक्सडीडी स्वॉर्डफिश में आपका स्वागत है, जो कि नए चेहरे, सक्रिय व्यापारियों और पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए डिज़ाइन किया गया है। एफएक्सडीडी स्वोर्डफ़िश एक शक्तिशाली विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर प्रोग्राम है जो आपके लिए लोगों के लिए बनाया गया है - व्यापारियों जो नवीनतम तकनीक चाहते हैं और 3.2 ट्रिलियन दैनिक विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए प्रयोज्य हैं। आप पाएंगे कि एफएक्सडीडी स्वोर्डफ़िश आपको हर व्यापारिक शैली को पूरा करने के लिए विशेषताओं और लाभ प्रदान करता है - खासकर तुम्हारा अत्यधिक अनुकूलन इंटरफेस, अनडॉकिंग और डॉकिंग फीचर्स सहित एक उच्च अनुकूलन इंटरफ़ेस के साथ, FXDD स्वोर्डफ़िश उपयोगकर्ता को अपनी जानकारी कहां और कैसे देख सकता है यह नियंत्रित करता है उन्नत चार्टिंग एडवांस्ड चार्टिंग उपयोगकर्ताओं को एक सब कुछ का फायदा उठाने की अनुमति देता है जो एक चार्ट को अधिक पेशकश करना है। चार्ट व्यापार पर उपयोगकर्ताओं को चार्ट छोड़ने के बिना ट्रेडों को स्थानांतरित करने की अनुमति मिलती है एक मार्केट ऑर्डर करना चाहते हैं बस खरीदने या बेचने के लिए राइट क्लिक करें। एक लंबित आदेश रखना चाहते हैं, राइट क्लिक करें जहां आप प्रवेश करना चाहते हैं। यह इत्ना आसान है। संकेतक, औसत और चार्टिंग उपकरण उपयोगकर्ताओं को रुझानों को ट्रैक करने और भविष्य की चाल को स्पष्ट और नेत्रहीन तरीके से भविष्यवाणी करने की अनुमति देता है। सभी चार्ट्स में सभी रंग आसानी से बदल, सहेजे और किसी अन्य चार्ट पर लागू हो सकते हैं। उद्धरण पैनल उन्नत कोट पैनल आपको सभी आवश्यक जानकारी को तुरंत देखने के लिए एक इंटरफ़ेस प्रदान करता है। 1-क्लिक व्यापार सक्षम होने के साथ, आप बटन के एक साधारण क्लिक के साथ एक खरीद या बेचने का ऑर्डर कर सकते हैं। किसी भी मुद्रा जोड़े को देखने की जरूरत है, प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के लिए अपने बहुत आकार अनुकूलित करें, और मुद्रा जोड़े, ओपन ऑर्डर टिकट, और दृश्य चार्ट के बीच आसानी से स्विच करें। अन्य प्रमुख विशेषताओं में शामिल हैं: रंग अनुकूलन खाल स्थिति आधारित व्यापार प्रणाली मिनट के समाचार और ब्लॉग तक लाइव चैट के साथ समुदाय की सुविधा एल्गोरिथम व्यापार सलाहकार ऑडियो और वीडियो ब्लॉग स्ट्रीमिंग पुष्टि के साथ एक क्लिक के साथ अपना ऑर्डर पूरा करें, या डिस्प्ले बॉक्स पर राइट-क्लिक करें एक उन्नत क्रम रखने के लिए, या एक मुद्रा जोड़ी के लिए एक इसी चार्ट को तुरंत खोलें। आज अपनी मुफ्त कॉपी डाउनलोड करें स्वोडफिश एफएक्सडीडी एफएक्स डायरेक्ट डीलर की अपनी प्रति डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। एफएक्सडीडी एफएक्सडीडी के बारे में हम क्या सोचते हैं, यह एक वैश्विक विदेशी मुद्रा दलाल है जो व्यापार प्लेटफार्मों की एक विशाल पसंद की पेशकश करता है: उद्योग की सबसे लोकप्रिय एमटी 4, एमटीएक्स (MT4 का एक उन्नत संस्करण), पॉवर ट्रेडर ( कर्रेनक्स द्वारा संचालित एक पेशेवर ईसीएन प्लेटफॉर्म), वाइकिंग ट्रेडर (क्यूरेनएक्स द्वारा संचालित एक अन्य ईसीएन प्लेटफॉर्म), जोनफ़ेक्स (डुकास्काबी बैंक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म) और अपनी स्वयं की स्वार्दफिश। उस व्यापारिक संकेतों के लिए ज़ुलु ट्रेडेड, मिरर ट्रेडर्स और करीनेसी प्लेटफार्मों में जोड़ें, और आप अपने आप को यह सोच सकते हैं कि कौन सा मंच आपके लिए सबसे उपयुक्त है। यहां पर जहां प्लेटफार्म गुरु प्रश्नोत्तरी शुरू होता है: आपको एक छोटी सी श्रृंखलाओं के माध्यम से निर्देशित किया जाता है, और आपके जवाबों के आधार पर, गुरु प्लेटफॉर्म की सलाह देते हैं जो आपके व्यापारिक प्राथमिकताओं से मेल खाएगा। साफ ब्रोकर ndash मानक और चरम द्वारा प्रस्तुत फैलाव के दो सेट हैं। मानक लोगों की औसत, उच्च स्तर पर चढ़ती है, लेकिन अत्यधिक तंग हैं, यहां तक ​​कि अतिरिक्त कमीशन के साथ भी। इसमें एफएक्सडीडी नौसिखियों के व्यापारियों को प्रशिक्षण और शैक्षिक संसाधनों का एक पूरा ब्रह्मांड मिलेगा: लेख, लाइव वेबिनार, अनुदेशात्मक वीडियो, लाइव ट्रेनिंग लीड दलालों के विशेषज्ञों द्वारा, और इतने पर। अधिक अनुभव वाले लोगों को न तो अनदेखा कर दिया जाता है, उनके लिए ब्रोकर, ऑटोरेक्स्टिस्ट पैटर्न मान्यता उपकरण, फ्लोटिंग एमटी 4 चार्ट, वीपीएस (2,500 या अधिक जमा करने वाले ग्राहकों के लिए निशुल्क) और विदेशी मुद्रा समाचार, विश्लेषण और टिप्पणियां साइट हैं। सभी प्रकार के कैलकुलेटर ndash pip, margin, pivot size, spread cost, आदि। FXDD के लिए ट्रेडर्स की समीक्षा समीक्षा जोड़ें आज मुझे लगातार डिस्कनेक्ट और बहुत धीमी गति के अपडेट का अनुभव हुआ है, मेरे पास एक और प्लेटफार्म एक ही समय में चल रहा है, और एफएक्सडीडी की कीमत बहुत धीमी है असली कीमतों के साथ पकड़ो आदेशों को निष्पादित करने की कोशिश करते समय कुछ बंद उद्धरण और व्यापारिक संदर्भ व्यस्त संदेशों को मिला है। मैंने उन्हें ऑनलाइन चैट के माध्यम से सूचित किया, और उन्होंने मुझे बताया कि वे समस्याएं उठा रहे हैं और मुझे तकनीकी सहायता फ़ोन नंबर दिया है। मुझे बुलाया गया, लेकिन बाद में Ive कभी पहले इस डिग्री के साथ FXDD के साथ मुद्दों था, तो यह सिर्फ एक अस्थायी गड़बड़ हो सकता है टीसी पूर्व, फॉरेक्सफ़ाटर 10292009 यह एफएक्सडीडी 1 अपवाद के लिए अच्छा है और यह रेकॉउट हैं। आवश्यकताएं इतनी परेशान कर रही हैं कि मैं अब इस दलाल को नहीं दूँगा। ओंडा में आप कभी भी एक कमान नहीं पाते हैं, लेकिन आप चौड़ी हो जाते हैं। उदाहरण के लिए इस पल में ओंडा में 10 पिप्स और एफएक्सडीडी 2 पिप्स पर प्रसार किया गया है। इसकी रविवार की शाम 11:55 सीईटी लेकिन प्रिय एफएक्सडीडी, यदि मैं मेरा ऑर्डर निष्पादित करना चाहता हूं और मैं बदले में एक प्रश्न पूछना चाहता हूं तो मैं खरीदते समय क्लिक करता हूं। (यदि मैं नया मूल्य बोली स्वीकार करना चाहता हूं तो प्रश्न) और मुझे न दें जो कि खुद को बाजार की स्थितियों और उतार-चढ़ाव भाषण के बारे में शिक्षित करे, क्योंकि ओंडा ने कभी भी कुछ नहीं कहा। -3 अलग लेकिन समान रूप से व्यावहारिक व्यापारिक प्लेटफॉर्म, जो ग्राहकों के सभी प्रकार की जरूरतों को पूरा करता है। - एक भाषा से दूसरे भाषा और मुख पृष्ठ पर अनपेक्षित ट्रांसर्स। साइट पर जानकारी भाषा के अनुसार भिन्न होती है। बीमा के साथ संवहनी स्थिति - कंपनी संरचना और प्रबंधकों के बारे में जानकारी पर्याप्त नहीं है। कोई रोक नहीं शिकार कोई कीमत नहीं जोड़ता जो बेवकूफ था जिसने इस दलाल के लिए मुख्य समीक्षा लिखी। जाहिर है इससे पहले इस दलाल पर लाइव ट्रेडों की कोशिश नहीं की गई है। मुख्य समीक्षा सिर्फ मुझे इस धारणा है कि यह वेबसाइट हैक काम है। केवल क्रेडिट बाहरी श्रद्धांजलि पोस्ट किया गया है। मैं एफएक्सडीडी, लाइव अकाउंट के साथ एक साल से अधिक नहीं था, जिसमें कोई शिकायत नहीं थी। ईमेल समर्थन हमेशा शीर्ष पायदान था महत्वपूर्ण समाचार टूटने के बाद उनके फैलते थोड़े जंगली हो जाते हैं मेरे मुनाफे को स्थानांतरित करने, मेरे टीपी को मारने में मुझे कोई समस्या नहीं थी आदि। यहां तक ​​कि जब कभी भी एक अतिरिक्त 18-20 मेरे खाते में एक quot प्रोमोक्ोट के रूप में दिखाया जाता था, जिसे मैंने नहीं देखा था। मैंने केवल तभी छोड़ दिया जब मेरी शैली तकनीकी दायदा से बदलकर उप 1 एम स्कैलर पर थी और मुझे सबसे कम स्प्रेड की ज़रूरत थी जो मुझे मिल सके। ffaspector, बेबीपिप्स 09052009 वे उनसे पैसे बनाने के लिए डेज़ डेश का इस्तेमाल कर रहे हैं और उर पैसे निवेश की तरह हवा में चले गए हैं, वे उनसे पैसे वापस नहीं लेते हैं, दूर रहना पसंद करते हैं या मेरे जैसे उर पैसे खोने के लिए अफसोस है I इस थिफ़िक्स के साथ 1,000 अमरीकी डालर के अलावा मैं उन्हें स्व -09 एफएक्स ब्रोकर कहता हूं। अगर एफबीआई यू.एस. ए गए तो एफएक्सडीडी प्रबंधकों के कार्यालय में उन थिफ़ों को पकड़ कर उन्हें पकड़ लिया जाए और उन्हें विश्व न्याय के सर्वोच्च न्यायालय के साथ जीवन के लिए जेल भेज दिया जाए। KBT, Earnforex 09052009 पूरी तरह से चूसना, मेरे जीवित acount, 300 से अधिक usd उनके तथाकथित बेवकूफ चाल स्टॉपआउट द्वारा खाया। पूछे बिना अपना व्यापार बंद करें और मेरा खाता अभी भी 300 यूएसडी से अधिक है बहुत सारे रीकॉउट, जब कीमत नीचे वे आपको खरीदने की अनुमति नहीं देते हैं, जब यू ने सिस्टम खरीदने पर क्लिक किया कनेक्शन त्रुटि वास्तव में एक और बड़ा बुरा दलाल ... फिर से उनके द्वारा झूठ नहीं बोलते। स्टीवन, एर्नफेन्क्स 09052009 नवीनतम विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में संलग्न हों, कृपया अपने विनिर्देशों से परिचित हों और इसके साथ जुड़े सभी जोखिमों को जानें। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पर सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की जाती है हम इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करते हैं। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्य करते हैं वह कड़ाई से आपके जोखिम पर है और हम किसी भी नुकसान के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। विदेशी मुद्रा ब्रोकरज़ पर सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है। स्रोत के रूप में हमें इंगित किए बिना आप वेबसाइट के किसी भी टुकड़े को पुन: उत्पन्न, वितरित, प्रकाशित या प्रसारित नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज वेबसाइट पर इस्तेमाल किए गए इमेजरी पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक छवियां और चित्र शामिल हैं। Forexbrokerz वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है उस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा जिसे आप हमारे कुकीज के उपयोग से सहमत हैं। हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें

No comments:

Post a Comment