Monday 19 February 2018

बोलिंगर - ब्रेकआउट - रणनीति - विदेशी मुद्रा - कालाबाज़ारी


स्केलिंग विचार (एडीएक्स और बोलिंगर बैंड) एडवर्ड रेवी द्वारा 22 अप्रैल, 2007 - 10:24 को प्रस्तुत किया। एडीएक्स की मदद से स्क्रैपिंग: खर्च किए गए न्यूनतम समय के साथ प्रभावी ढंग से स्केलिंग करने के लिए, विदेशी मुद्रा स्क्रैपर को यह जानना आवश्यक है कि जब बाजार में अच्छा चल रहा है और जब इंतजार करने के लिए कुछ भी नहीं है। बाजार की प्रवृत्ति के बारे में जानने के लिए ADX (औसत दिशा निर्देशक सूचकांक) सूचक एडीएक्स एक मौजूदा प्रवृत्ति की दिशा नहीं दिखाती है, यह केवल प्रवृत्ति की ताकत को दर्शाता है 20 से नीचे पढ़ना कमजोर प्रवृत्ति को इंगित करता है, 20 से ऊपर पढ़ने से नई ताकत की प्रवृत्ति बढ़ रही है और 40 बहुत मजबूत प्रवृत्ति से ऊपर पढ़ना यह यह है कि सरल स्क्रैपिंग कमजोर है जब बाजार कमजोर है, जब एडीएक्स 20 से नीचे जीवन की अन्य गतिविधियों के लिए चुनता है, विदेशी मुद्रा में अपना समय नहीं बैठता और बर्बाद नहीं करता है बोलिंगर बैंड की मदद से स्क्रैपिंग: बोलिंगर बैंड रुझानों और विशेष रूप से आने वाले रुझानों को बदलने में मदद कर सकते हैं। जब बोलिंगर बैंड के बाहर की कीमत बढ़ती है, तो यह वर्तमान प्रवृत्ति को जारी रखने का सुझाव देती है, जबकि बोलिंजर बैंड के बाहर किए गए तलवों और टॉप्स नीचे से बदलते हैं और बाद में बोलिंगर बैंड के अंदर बने शीर्ष को आगामी प्रवृत्तियों के उत्क्रमण के बारे में बताते हैं। उपयोगकर्ता द्वारा 23 जून 2007 - 02:39 को सबमिट किया गया। एडीएक्स की सेटिंग क्या है, यह प्रस्तावित है 23 जून, 2007 - 02:45 को एडवर्ड रिवीवाई द्वारा प्रस्तुत किया जाने वाला डिफ़ॉल्ट। हां, डिफ़ॉल्ट एडीएक्स (14) भी एडीएक्स (20)। उपयोगकर्ता द्वारा 7 दिसंबर, 2007 को प्रस्तुत - 10:49 मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि एडीएक्स इतना उपयोगी क्यों है। मुझे इसके साथ हमेशा समस्याएं हैं I अक्सर जब इसके ऊपर 40 और आप एक व्यापार में आते हैं, तो प्रवृत्ति शुरू हो रही है और प्रवृत्ति के साथ, एडीएक्स भी नीचे चला जाता है और आप किसी भी बनाने की जगह पीिप्स खो देते हैं 7 दिसंबर, 2007 - 14:17 को एडवर्ड रीवी द्वारा प्रस्तुत किए गए इस मुद्दे से आप कैसे निपटते हैं, इसके बारे में कोई सुझाव। यद्यपि 40 से ज्यादा के एडीएक्स में घूमते हुए एक मजबूत प्रवृत्ति का पता चलता है, मौजूदा प्रवृत्ति की दिशा में नए ट्रेडों को खोलने से बचने के लिए शायद बेहतर होगा। अन्यथा, अक्सर आपके जैसी स्थिति देखी जा सकती है: आप एक व्यापार में आते हैं और एडीएक्स के आने के तुरंत बाद। अपने सिस्टम को ऐसे तरीके से संतुलित करने की कोशिश करें कि आप एक व्यापार शुरू कर सकते हैं जब ADX 20 से ऊपर हो लेकिन 35-40 से नीचे। एडीएक्स को मददगार उपकरण के रूप में प्रयोग करें, एक पुष्टिकरण सूचक जो एक व्यापार में प्रवेश करते समय आत्मविश्वास बढ़ाएगा। हालांकि, अगर आपका प्राथमिक संकेतक या विधि एक मजबूत संकेत प्रदान करता है और ADX इसके विपरीत है, तो ADX को अनदेखा कर दें। अपनी व्यापारिक स्थिति को छोटा करें और व्यापार शुरू करें 21 मार्च 2008 - 20: 40। कैलकुपेर जर्नल द्वारा सबमिट किया गया, बोलिंगर बैंड को स्कैप करना मैं एक नुकसान से इस पत्रिका को शुरू करता हूं, मेरा पहला नुकसान, मुझे लगता है कि ओंडा मंच 30 मिनट से फ्रीज हो रहा है, मुझे लगता है कि मैं 10 पिप्स लाभ, लेकिन वास्तविकता में, मैं 3 सेंट का नुकसान। आज मुझे कोई व्यापार नहीं करना चाहिए, जब ओंडा जावा को अपडेट करे, दिन के लिए बाहर निकल जाएं। (इस सुबह सुबह 23 बजे फक्सट्रेड और एफएक्सएचर पर कोई संबंध नहीं) (कुछ मिनट बाद वह एमटी 4 था)। (यदि कोई शरीर एक विश्वसनीय ब्रोकर को जानता है, लेकिन एमटी 4, एमटी 5 नहीं, मुझे दोपहर भेजें) एमटी 4 में सूचक का नाम है --बी खरीदें सील ज़ोन मैं सिर्फ पेरियोड, रंग और छोटे अन्य लोगों को बदलता हूं। इसकी आसान, मैं एकाधिक बीबी का उपयोग करें ग्राफ में 1 मिनट में आप बीबी 20 और बीबी 100 डालते हैं। (बी बी 100 ने आपको अगले 5 मिनट के लिए कदम दिखाया है, और जैसा कि आप जानते हैं कि बीबी 100 का माध्यम बैंड एसएमए 100 के समान है), कीमत एक बैंड से दूसरे के लिए जाती है यह मेरा प्रमुख सेटअप है (आप ओंडा फक्सट्रेड से भी स्टार्क बैंड का उपयोग कर सकते हैं, एमटी 4 में भरना समान नहीं है)। 5 मिनट में आप BB20, BB100, BB360 का उपयोग कर सकते हैं। आप एक जानवर वरिष्ठ कर रहे हैं एमटी 4 में सूचक का नाम है --बी खरीदें सील ज़ोन मैं सिर्फ पेरियोड, रंग और छोटे अन्य लोगों को बदलता हूं। इसकी आसान, मैं एकाधिक बीबी का उपयोग करें ग्राफ में 1 मिनट में आप बीबी 20 और बीबी 100 डालते हैं। (बी बी 100 ने आपको अगले 5 मिनट के लिए कदम दिखाया है, और जैसा कि आप जानते हैं कि बीबी 100 का माध्यम बैंड एसएमए 100 के समान है), कीमत एक बैंड से दूसरे के लिए जाती है यह मेरा प्रमुख सेटअप है (आप ओंडा फक्सट्रेड से भी स्टार्क बैंड का उपयोग कर सकते हैं, एमटी 4 में भरना समान नहीं है)। 5 मिनट में आप BB20, BB100, BB360 का उपयोग कर सकते हैं। मैं बॉलिंजर बैंड सेटअप को भी बहुत व्यापार करता हूं, लेकिन यह सुनिश्चित करने में परेशानी होती है कि कोई ट्रेड लेने के लिए कब वैध है और मुझे लगता है कि आपकी पद्धति वास्तव में ध्वनि और अच्छी है क्या आप यहां बता सकते हैं कि बोलीजर बैंड के साथ जो आपके जैसा नहीं है, आप अपने ट्रेडों को अधिक विस्तार से कैसे बनाते हैं। आपके संकेतक का प्रयोग जैसे कि बोलिंगर बैंड के साथ मैकड। हाय स्कैल्पूर मैं बॉलिंजर बैंड सेटअप को भी बहुत व्यापार करता हूं, लेकिन किसी व्यापार को वैध होने की पुष्टि करने में परेशानी होती है और मुझे लगता है कि आपकी पद्धति वास्तव में ध्वनि और अच्छी है क्या आप यहां बता सकते हैं कि बोलीजर बैंड के साथ जो आपके जैसा नहीं है, आप अपने ट्रेडों को अधिक विस्तार से कैसे बनाते हैं। आपके संकेतक का प्रयोग जैसे कि बोलिंगर बैंड के साथ मैकड। पी। एस। 630 संस्कार जीतता है कि सिर्फ ईश्वरीय स्टेफान को यह सब समझाना मुश्किल है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा है कि मैं 4 कंप्यूटर से बोलिंगर बैंड को देखता हूं, हर दिन 6 से 30 से 23 घंटे तक, 4 साल से। सबसे अच्छा 1 मिनट में है, बोलिंगर 100, मैकड, और मध्यम बैंड की दिशा का पालन करें। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment