Monday 26 March 2018

विदेशी मुद्रा - भयानक - दोलक - ईए


विस्मयकारी थरथरानवाला विधेयक विलियम्स द्वारा बनाई गई सभी संकेतकों में से सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है आपके व्यापार टर्मिनल में एकीकृत अद्भुत ओसीलेटर (एओ)। इसका लक्ष्य बाजार पर वर्तमान गति को निर्धारित करना है अर्थात इसका प्रेरणा शक्ति जो दूसरी माप है जो एक सफल व्यापारिक रणनीति बनाने में मदद करता है। जब आप विस्मयकारी ओसीलेटर संकेतक की खिड़की खोलते हैं तो आप हिस्टोग्राम को सलाखों के साथ देखेंगे जो शून्य रेखा (शून्य रेखा) से अलग होते हैं और उनका रंग बदलते हैं। हरे रंग का मतलब है कि, सूत्र के अनुसार, इस बार का मान पिछले एक के मूल्य से अधिक है और लाल रंग का मतलब है कि यह कम है आपको एक नियम याद रखना चाहिए कि आपको केवल तब ही खरीदना चाहिए जब बार हरा होता है और केवल तब ही बिकता है जब यह लाल होता है और अन्यथा नहीं मार्केट में प्रवेश करने के लिए विस्मयकारी थरथरानवाला सिग्नल विधेयक विलियम ओसम थरथरेटर के 3 सिग्नल को याद करने की पेशकश करता है जो बाज़ार में प्रवेश करने की अनुमति देता है: सॉवर लंबी स्थिति को खोलने के लिए आपको शून्य से ऊपर 3 बार की आवश्यकता होती है। उन्हें नाम दें ए, बी, सी। निश्चित रूप से बी से अधिक होना चाहिए, यह हरे रंग का होना चाहिए। बी बिना असफल होने के लाल होना चाहिए। सी एक सिग्नल बार है और यह हरा होना चाहिए। तो आपको हिस्टोग्राम पर एक छोटा खोखला दिखाई देगा। यह संकेत है जो खरीदने के लिए प्रेरित करता है लंबित ऑर्डर एक बिंदु उच्च हाई बार सेट किया जाना चाहिए जो संकेत बार से मेल खाती है। सिग्नल खरीदने के संबंध में, यह तीन बार के रूप में प्रकट होता है लेकिन शून्य रेखा (शून्य रेखा) के नीचे होता है इस मामले में ए और सी लाल होते हैं और बी हरे होते हैं। शून्य लाइन क्रॉसिंग मुद्रा खरीदने के लिए आपको शून्य लाइन (शून्य रेखा) से ऊपर स्थित हरे रंग की बार की उपस्थिति के लिए इंतजार करना पड़ता है जो कि इस रेखा के नीचे लाल रंग से पहले किया गया था। यदि आप शॉर्ट पोजीशन के प्रवेश द्वार की तलाश कर रहे हैं तो हरे रंग की बार को लाल रंग से बदलना चाहिए। दो पिक कृपया हिस्टोग्राम पर ध्यान से देखें उदाहरण के लिए, आप देखते हैं कि सलाखों ने 2 पिक्स किए हैं, जिसके बीच एक खोखला है और यह सब शून्य से ऊपर स्थित है। इसलिए यदि दूसरा पाइक (बाएं से दाएं) पहले की तुलना में शून्य रेखा के करीब है तो यह बेचने का संकेत है। यह सिग्नल के समान है कि आप शून्य रेखा के नीचे 2 पिक्स की तलाश कर रहे हैं और अंतिम पंक्ति इस रेखा के करीब होनी चाहिए। यदि आप खरीद रहे हैं जब बहुत बढ़िया थरथरानवाला शून्य से ऊपर था और जब शून्य के नीचे बेच दिया जाता है तो यह एकमात्र संकेत होता है जब आप विपरीत तरीके से करते हैं। इस समय आपको एक विचलन देखने की संभावना है उदाहरण के लिए, आप देखते हैं कि बार आ रहे हैं, लेकिन बहुत बढ़िया ओस्सीलेटर सामान्यतः शून्य रेखा के करीब आ रहा है, इसका मतलब है कि पांचवें लहर (इलियट तरंगों) और अब कीमत सही हो जाएगी यानी मौजूदा एक से विपरीत दिशा में आंदोलन शुरू। विधेयक विलियम्स की अवधारणा के अनुसार कार्य करना चाहिए आपको याद रखना चाहिए कि किसी भी कार्य के लिए पहला सिग्नल, सरलीकृत जबड़े के बाहर भरी हुई भग्न (पांच बार) है इसके क्रियान्वयन के बाद (लंबित ऑर्डर के निष्पादन) आप अन्य मापों से संकेतों को देखने लगते हैं। और सबसे महत्वपूर्ण भूल न भूलें, जब आपको बार ही हरा हो और इसे लाल रंग में बेच दिया जाए तो उसे खरीदना चाहिए। और हिस्टोग्राम भी देखें क्योंकि लंबित ऑर्डर से पहले विपरीत संकेत किसी भी समय प्रदर्शित हो सकता है और स्थिति अस्पष्ट हो जाएगी। इस मामले में, ऑर्डर रद्द करें और लाभ के साथ बाजार से बाहर निकलने के लिए तैयार रहें जो फ्रैक्टल की सहायता से की गई थी। संकेतों के अतिरिक्त, बहुत बढ़िया ओसीलेटर आपको दिखाता है कि आप चालक दल को और अधिक स्पष्ट रूप से बाजार की स्थिति का अनुमान लगाने की अनुमति देता है, इसलिए यह सूचक एक सफल व्यापारी की अवधारणा में होना चाहिए। जस्ट फ़ॉरेक्स एक खुदरा विदेशी मुद्रा दलाल है जो व्यापारियों को विदेशी मुद्रा बाजार तक पहुंच प्रदान करता है और क्लासिक, एनडीडी, ईसीएन, बिटकोइन जैसे खातों पर महान व्यापारिक स्थितियों की पेशकश करता है, जो कि ट्रेडिंग वाद्ययंत्रों का विस्तृत विकल्प है, 1: 2000 तक का लाभ उठाता है, तंग फैलता है, बाजार समाचार, और आर्थिक कैलेंडर। आईपीसीटीड इंक बेलिज इंटरनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेज कमीशन (लाइसेंस नंबर IFSC60241TS16) द्वारा अधिकृत और विनियमित है। कृपया ध्यान दें: हम अमेरिकी निवासियों और किसी भी प्रकार की संस्थाओं के लिए सेवाएं प्रदान नहीं करते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार में मार्जिन ट्रेडिंग सट्टा है और जमा का पूर्ण नुकसान सहित एक उच्च स्तर के जोखिम को बढ़ाता है। आपको यह समझना चाहिए और अपने आप से तय करना होगा कि क्या इस प्रकार का व्यापार आपको फिट बैठता है, वित्तीय क्षेत्र में ज्ञान के स्तर, व्यापारिक अनुभव, वित्तीय क्षमताओं और अन्य कारकों पर विचार कर रहा है। 20122017 सभी अधिकार सुरक्षित आईपीसीटीड इंक द्वारा प्रदान की जाने वाली वित्तीय सेवाओं। अवास्ट इंडरेटर की जरूरत ईए (मुझे नहीं पता है कि यह इस अनुरोध के लिए सही मंच है) यह मेरी पहली पोस्ट है मेरी पहली पोस्ट में मैं अपने निष्कर्षों में से एक को साझा करना चाहूंगा और आपकी सहायता भी पूछूँगा यह सूचक (वोल्टी चैनल स्टॉप) बहुत अच्छी तरह से काम करता है, जो कि EURUSD 1 मिनट के लिए बहुत अच्छा काम करता है, पिछले कुछ हफ्तों (EURUSD केवल) के लिए इस सूचक का उपयोग कर रहा है और अच्छे परिणाम प्राप्त करने पर मुझे प्रसन्नता होगी अगर कोई इस इंक का उपयोग कर ईए का विकास कर सकता है तो मैं विश्वास करता हूं। बस लंबे समय से थोड़ी देर के बाद की आवश्यकता होती है लघु और उपाध्यक्ष के साथ मैं सभी ट्रेडर्स को सूचक के साथ नहीं लेता, मेरे पास कुछ मानदंड हैं, हालांकि ईए, सूचक के आधार पर एक शानदार होगा। मेरा मानना ​​है कि मैं प्रोग्राम नहीं हूं, मैं प्रोग्रामिंग के बारे में कोई नहीं जानता हूं, इसलिए मैं आपकी सहायता प्राप्त कर रहा हूं कोई व्यक्ति हमारे सभी के लिए ईए का विकास करता है मैंने तीन चार्ट से जुड़ा देखा है कि इस इंडिकेटर के साथ मैंने कितना अच्छा कारोबार किया (आज 30 जनवरी 200 9) मैंने बेच दिया और फिर खरीदा और फिर से यूआरयूएसडी को सूचक के मुताबिक बेच दिया और मुझे अच्छी तरह से भुगतान किया। मैं इस सूचक के साथ किसी एलएस या टी.पी. का उपयोग न करेंएन्टरएक्सिट सिग्नल मेरा एलएस या टीपी सिग्नल तब होता है जब मैं लघु प्रविष्ट करता हूं मैं अगले लांग सिग्नल के बाहर निकलने के लिए इंतजार करता हूं (लाभ या नुकसान के साथ) तो मुझे लगता है कि कोई अच्छा प्रोग्रामर या सांकेतिक शब्दों में कहें यह हम सभी के लिए एक मास्टर ईए बनाने में सक्षम होंगे I संलग्न चित्र (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) (मुझे नहीं पता कि यह इस अनुरोध के लिए सही मंच है) यह मेरी पहली पोस्ट है मेरी पहली पोस्ट में मैं अपने निष्कर्षों में से एक को साझा करना और आपकी मदद माँगना चाहूंगा, साथ ही मुझे यह सूचक मिला। चैनल स्टॉप) बहुत अच्छी तरह से काम करता है EURUSD 1MinI के लिए पिछले कुछ हफ्तों (EURUSD केवल) और अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए इस सूचक का उपयोग कर रहा हूँ, अगर कोई इस ईका का उपयोग कर ईए का विकास कर सकता है तो मुझे खुशी होगी। लघु और उपाध्यक्ष द्वारा मैंने सभी ट्रेडर्स को सूचक के साथ नहीं लिया I दिलचस्प प्रणाली सोचें कि आपके ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए मिलने वाले मानदंडों को साझा करना बहुत अच्छा होगा। उरुग्वे से ग्रीटिंग्स

No comments:

Post a Comment