Sunday 14 January 2018

विदेशी मुद्रा - फिशर - सूचक - नो- रीपेंट - खरीद


यदि आप पिछले एक करना चाहते हैं, तो यह i-1 होना चाहिए, यह नहीं है कृपया मुझे सही करें अगर मैं गलत हूँ। यह quotFOR-LOOPquot घटाव नहीं बढ़ रहा है संलग्न संशोधित फिशर। एमक 4 नंबर सबसे हालिया (फॉर्मिंग) बार 0 है, आखिरी बार 1 है। I-1 भविष्य की सलाखों के मूल्य को पिछले एक की गणना करने के लिए देख रहा है I यह repainting है यही कारण है कि फिशर व्यापार के लिए बेकार है। आप जो देखते हैं वह अब नहीं है कि आप बाद में सलाखों को देखेंगे। क्या मैंने यह नहीं कहा कि नीचे उल्टा, एक बफर बनाएं और याद रखें Value1 अगली बारक्वाट के लिए आपने बफर नहीं बनाया, आपने बफर नामक एक शून्य लंबाई सरणी बनाई। मैंने रेखांकित किया है कि पुनर्निर्माण को रोकने के लिए क्या किया जाना चाहिए। इसे बदलें और आप पाएंगे कि फिशर बेकार है। आप भी फिशर को गैर-पेंट कर सकते हैं और कई नंबर मिल सकते हैं। सबसे हालिया (फॉर्मिंग) बार 0 है, आखिरी बार 1 है। I-1 भविष्य की सलाखों के मूल्य को पिछले एक की गणना करने के लिए देख रहा है I यह repainting है यही कारण है कि फिशर व्यापार के लिए बेकार है। आप जो देखते हैं वह अब नहीं है कि आप बाद में सलाखों को देखेंगे। क्या मैंने यह नहीं कहा कि नीचे उल्टा, एक बफर बनाएं और याद रखें Value1 अगली बारक्वाट के लिए आपने बफर नहीं बनाया, आपने बफर नामक एक शून्य लंबाई सरणी बनाई। मैंने रेखांकित किया है कि पुनर्निर्माण को रोकने के लिए क्या किया जाना चाहिए। इसे बदलें और आप पाएंगे कि फिशर बेकार है। आप भी फिशर को गैर-पुन: मुद्रित कर सकते हैं और इस धागे को फिर से खोलने के लिए बहुत क्षमा करें। परंतु। मेरे पास एक या दो दिलचस्प अंक हैं w. r.t फिशर आप सभी को क्या याद आ रही है: लॉग ऑफ 1 (या कोड में 0.9 9) क्या है इसका शून्य 0. तो, जो कोड ऐसा कर रहा है वह स्वयं गलती करने से बचाता है यदि कुल्हाड़ी (मुझे लगता है कि सामान्यतः कोड में क्या है) 0.9 9 या -0.9 9 के बीच है फिशर के कोई भी संकेतक आपको सटीक परिणाम नहीं देते हैं। लेकिन जब यह 1 (-1) को पार करता है तो यह पिछले 2 या 3 मोमबत्तियों को दोबारा पेंट करेगा। वह क्यों repaints लॉग फंक्शन से छुटकारा पाएं भारतीय फाइल को शामिल करें और इसे अपने ईए में वापस कॉल करें। परंतु। परंतु। और मैं इस पर पर्याप्त तनाव नहीं कर सकता अपने लूप के लिए पीछे की तरफ चलाएं के लिए (i0 iltlimit i) और, मुझे पता है कि रोडर एक बिल्ली को मारने वाला है। परंतु। जिस तरह से यह फिर से रंगना नहीं करता है फ़िशर के लिए या wheshvr आपकी फिशर फ़ाइल को कहा जाता है। फिर अपने दूसरे भारतीयों को कॉल करें जो इस पर भरोसा करते हैं। यानी: के लिए (असीमित igt0 i--) इसकी वास्तव में एक जगह पर टॉपबॉटम इंडी लेकिन आपको इसे काम करने की ज़रूरत है लेकिन, मेरी राय मुझे लगता है कि फिशर के सूचक को प्रबंधनीय नहीं माना जाता है, मैंने संकेतक में यह जोड़ा, एक ऊर्ध्वाधर हरे रंग की रेखा, जब संकेत: और यहां इसका परिणाम है, इंडकेटर ईए बैकटेस्ट में चलाया जाता है जो आप चार्ट पर देखते हैं, और अंतर के बीच जगह जहां संकेत ईए में लिया जाएगा। मैं नहीं समझता हूं कि क्यों यह कोशिश करो, यह अच्छा संकेत दे और चार्ट पर तीर खींचें। किसी त्रुटि के आधार पर, जहां लूप परिणाम रखा जाता है, उसके आधार पर भिन्नताएं होती हैं। अब मैंने दूसरे लूप के बाहर एक नया लूप रखा है। ईए एक एमएसीडी ईए है, ऑर्डर फ़र्क नहीं पड़ता तो अब फिशर प्रबंधन योग्य है, यह नियमितता एक या दो बार तो यह व्यापार योग्य है, अगर कोई पुनर्नवीनीकरण वांछित नहीं है, तो इसे खरीदने के लिए इस फोमूला लें। यह देखने के लिए कि क्या इसकी ठीक है, ईए में जांच की जानी चाहिए। अब, फिशर इंडिकेटर अच्छा संकेत देता है, यह कुछ समय और सिग्नल डिसापियर (फीका) को पुन: दोहराना है, लेकिन हर समय केवल कुछ समय नहीं। तो किनारे को रखने के लिए, फिशर के संकेतक द्वारा दिया जाने वाला लाभ रखने के लिए लोगों को बार 1 पर फिशर द्वारा दिए गए सभी संकेत लेना पड़ता है, लेकिन बाद में यह संकेत प्राप्त करने के लिए और देखने के लिए, प्रत्येक संकेत के लिए, यदि सूचक repainted या नहीं, अर्थ। अगर संकेत अभी भी है या नहीं ऐसा करने के लिए, संकेत दिखाई देने पर उसे स्टोर करें। बार बार (बार बार) स्टोर करें, और बार 1 पर देखें (यदि बार (बार्स बार 1) सिग्नल अभी भी है (बार 2 पर अब) या अगर सिग्नल को बेकार किया गया है, और बार 2 पर और उसी पर यह काम करना चाहिए. यदि कोई एक सिग्नल है जो कुछ समय के लिए पुन: पश्चात करता है, तो इसकी कोई बड़ी बात नहीं है, ठीक है, इसे ईए के अंदर जांच करनी है। अगर कोई ईए बनाता है तो परिणाम के बाद पोस्ट करें .18 (घुमाओ रणनीति) दिसंबर को एमाड द्वारा प्रस्तुत 1 9, 2012 - 18:36। अच्छा जुप्पला मैं सुझाव है कि आप इसे 1 एच फ्रेम की एक ही दिशा में उपयोग करें यदि यह केवल लंबे समय तक जाता है और अगर यह कम समय के लिए ही जाता है तो यह बहुत ही आपकी मदद करेगा। माफ करना, मैं अलर्ट नहीं जोड़ सकता मैं प्रोग्रामर नहीं हूं, अगर कोई भी शरीर मेरी सहायता कर सकता है, तो मैं सराहना करता हूं.मैं ध्वनि और मोबाइल नोटिफिकेशन की चेतावनी जोड़ना चाहता हूं, यह बहुत अच्छा होगा, और जो मेरे ई-मेल (एमएड. मेक्सगैमेल) चाहते हैं, सभी को धन्यवाद और जिस तरह से मैं माई मछुआरे को दोबारा नहीं भेजना नोट: क्षमा कीजिए आखिरी टिप्पणी मैं अपने नाम का उल्लेख करना भूल जाता हूं जो कि शुरू हो गया है (हाय सब)। मुझे 22 दिसंबर, 2012 - 16:50 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत एमएड क्षमा करें। रणनीति खा लो, एक मैं निश्चित रूप से कोशिश कर रहा होगा

No comments:

Post a Comment