Monday 15 January 2018

विदेशी मुद्रा - 805 - स्टेपलर की छवि


सिम्फोनी ट्रेडर सिस्टम हाय सब, हैप्पी (विलम्बित) नया साल यह मेरा पहला दिन है व्यापार 2013 में, अच्छी तरह से वास्तव में अभी भी अभी तक कोई स्थिति नहीं है। मैंने यह धागा कुछ दिन पहले पाया और दिसंबर 2012 में EURUSD के लिए कुछ पिछली टेस्ट किया था। पहला और दूसरा परिणाम शानदार था। तीसरे हफ्ते में कुछ नुकसान हुआ, लेकिन मेरा मानना ​​है कि उस समय तक बाजार में वर्ष की तैयारी के लिए तैयारी अच्छी स्थिति में नहीं थी। मैं इस रणनीति को साझा करने के लिए मूल्यांकनकर्ता का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। क्रिसमस की उपस्थिति के रूप में प्रदान की गई सेटिंग का उपयोग करते हुए मैं एम 15 के लिए रणनीति का उपयोग करूँगा पिछली टेस्ट के लिए मैंने उसी सेटिंग का इस्तेमाल किया आप सबसे अधिक स्वागत और शुभकामनाएं हैं मुझे आपकी पेशेवर सलाह लेने की आवश्यकता है मैं कुछ समय के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं लेकिन शायद ही कभी पैसे कमाता हूं। पास लगभग 3 साल के लिए लगभग यूएस 100 के पास नुकसान हुआ है। जब तक मैं इस मंच और मूल्यांकनकर्ताओं को सिम्फ़ोनि ट्रेडिंग सिस्टम पर पोस्ट नहीं कर पाया मैं इसे 2 जनवरी को यूरो सत्र के दौरान अपने 5 मिनट के चार्ट पर इस्तेमाल करने की कोशिश करता हूं लेकिन ऐसा लगता है कि मैं नीचे की ओर हूं क्या आप या कोई मेरे चार्ट पर कुछ सलाह दे सकते हैं कि मैं हर समय क्यों खो रहा हूं मेरी गलती क्या है मैं गलत सत्र में जा रहा हूं व्यापार करने का सबसे अच्छा समय क्या होगा धन्यवाद हाँ मैं आपकी मदद कर सकता हूँ। आप जो जवाब चाहते हैं वह सरल है असली पैसे के साथ STOP व्यापार जब तक आप डेमो डॉलर का उपयोग कर एक सफल साबित सफल रिकॉर्ड कर सकते हैं। यह ऐसा जवाब नहीं हो सकता है, जिसे आप सुनना चाहते हैं, लेकिन मिश्रण में वास्तविक पैसे डालने से पहले पहले व्यापार करना सीखना चाहिए। असली धन व्यापार करना जब तक आप अपने आप को साबित नहीं कर सकें कि आप सफल हो सकते हैं और अपने आप में विश्वास और आपके द्वारा उपयोग की जा रही प्रणाली की रणनीति का निर्माण कर सकते हैं। बस एक सिस्टम रणनीति से आगे चल रहा है और समझ में नहीं आता है कि कैसे काम करता है और उसमें असली धन जुड़ाव है आपदा के लिए एक योजना STOP IT असली पैसे को खतरे में डालने से पहले अपने आप और एक विधि में जानें, ट्रेन, समझ और विश्वास करें। उत्पत्ति मैट्रिक्स ट्रेडिंग हाँ । आपको एक उम्मीद थी एक बायस। या जहां पीए जाना चाहिए दक्षिण में पूर्वाग्रह के लिए भी आप समान और मजबूत बना सकते हैं। यह कहकर कि एक ऐसे बैल रन के बाद एक पुलैक क्रम में है। यह सिर्फ बहुत ही मुश्किल काम है सिस्टम और कुछ और नहीं, लेकिन इसका सबसे अच्छा तरीका है। मुझे लगता है यह वही है जहां Im भी फंस गया। यह मुझे लगता है कि सबसे अच्छा उत्पत्ति (खरीद) संकेतों को कम कम, और इसके विपरीत के बाद आते हैं, और यही वह है जो मुझे भ्रमित कर रहा है quot हर कोई बात कहता है कि एक खरीदें के लिए एचएच और एचएल की तलाश है, लेकिन उस समय उत्पत्ति (स्टोच) बहुत दूर या बहुत अधिक पुलबैक नहीं ले गए हैं कल रात मैंने कोई ट्रेड नहीं लिया क्योंकि मैं दिशा के बारे में उलझन में था और थोड़ा निराश छोड़ दिया, निश्चित नहीं कि अगर मैं व्यापार के लिए सही नहीं था। इसके अलावा, मुझे लगता है कि एशिया सत्र का व्यापार कठिन हो सकता है क्योंकि सिग्नल हमेशा इतने स्पष्ट नहीं होते (कम से कम मेरे लिए) और बहुत से बग़ल में आंदोलन हो सकते हैं जो गलत संकेत दे सकते हैं बस इस यात्रा पर अन्य व्यापारी और खुद को मदद करने की कोशिश कर रहा है। (प्रोफ़ाइल देखें) तो, एम 5 पर प्रवेश करके और M15 पर प्रबंधन और बाहर निकलकर। हमारे पास एक अतिरिक्त 17 पिप्स (अधिक या कम) होते हैं और व्यापार से हिलते नहीं होते हैं, या किसी भी परेशान क्षणों के होते हैं। इसके अलावा, हम एक और व्यापार में बढ़ा सकते हैं और सौदा करने के लिए 30 अन्य pips जोड़ सकते हैं। इस तरह की एक अच्छी प्रविष्टि से उस स्तर पर स्केलिंग बहुत अधिक था क्योंकि पहले व्यापार BE पर पहले से ही होगा जबकि एम 15 पर यह नहीं होता। विचार के लिए दिलचस्प भोजन, आरजे मैं आज बाजार के साथ काफी तुच्छ नहीं था, और इसलिए केवल कुछ खोपड़ी लीं, लेकिन जैसा कि मैंने अपनी पोस्ट पढ़ने के बाद चार्ट का विश्लेषण किया, यह मेरे लिए बहुत स्पष्ट हो गया कि आपके दृष्टिकोण ने मुझे एक अच्छी छोटी सी जगह पर रहने में मदद की होगी। नीचे एम 5 और ईए के एम15 चार्ट मेरे वर्तमान प्रविष्टियों को दिखा रहे हैं। अब यह देखने में आसान है कि एम 5 पर मेरी शुरुआती प्रविष्टि के बाद कैसे कोई पुलबैक नहीं था जिससे एएससीटीआरेंड ने एमएआर के लिए कम की पुष्टि करने से पहले मेरे एसएल को खतरा बना दिया और एक बार ऐसा किया, यह लंदन बंद होने के बाद अच्छी तरह से लाल हो गया 50-60 पिप्स को पकड़ने के लिए अटैचमेंट इमेज (विस्तृत करने के लिए क्लिक करें) वाणिज्यिक सदस्य मार्च 2010 801 पोस्ट में शामिल हो गए आरजे, यदि इसकी ठीक है, आईडी आपको या किसी अन्य व्यक्ति से प्रतिक्रिया के लिए सोमवार एशिया सत्र से 5 संभावित सेटअप पोस्ट करना चाहती है जो सफलतापूर्वक इसने व्यापार कर रहा है, विशेष रूप से किसी भी व्यापार एशिया ये ये हैं जो इस तथ्य के बाद सबसे अच्छे लगते थे, लेकिन यकीन नहीं कि कितने स्वीकार्य हैं, और क्या मैं उन्हें जीवित देखता हूं (लेकिन मैं नहीं)। तस्वीरों में सभी सही दाएं पट्टी पर हैं। टाइम्स हैं: यूजी 0000 जीएमटी (टोक्यो ओपन) ईयू पर 2310 ईजे 0000 ईए पर 0020 एए 0220 एयू पर 0020 संलग्न छवियां (बढ़ाना क्लिक करें) मुझे लगता है कि यह वह जगह है जहां इम भी फंस गया था। यह मुझे लगता है कि सबसे अच्छा उत्पत्ति (खरीद) संकेतों को कम कम, और इसके विपरीत के बाद आते हैं, और यही वह है जो मुझे भ्रमित कर रहा है quot हर कोई बात कहता है कि एक खरीदें के लिए एचएच और एचएल की तलाश है, लेकिन उस समय उत्पत्ति (स्टोच) बहुत दूर या बहुत अधिक पुलबैक नहीं ले गए हैं कल रात मैंने कोई ट्रेड नहीं लिया क्योंकि मैं दिशा के बारे में उलझन में था और थोड़ा निराश छोड़ दिया, निश्चित नहीं कि अगर मैं व्यापार के लिए सही नहीं था। इसके अलावा मुझे लगता है कि एशिया सत्र का व्यापार कठिन हो सकता है क्योंकि सिग्नल नहीं हैं मैं अगले कुछ पोस्टों को तुरंत जवाब देने जा रहा हूं क्योंकि मुझे शहर में जाना पड़ता है और मुझे देर हो सकती है मुझे लगता है कि आपको स्टेचस्टिक के बारे में पोस्ट 1 पर दिए गए लिंक को पढ़ने की आवश्यकता है I मेरे छोटे वीडियो को कई बार देखें आपको स्टॉच की व्याख्या करने का एक गलतफहमी है। मैं कल रात या तो किसी भी ट्रेडों ले नहीं किया। यानी लंदन ओपन ड्रैगी के लिए खुला है बड़ी बात। तो क्या निराश हो जाएं। जब बाजार चाहते हैं कि वह केवल अपनी पीप्स को ही दे, तो जब हम इसे टोक्यो सत्र में करना चाहते हैं तो मुश्किल हो सकता है, और यदि आप पोस्ट 2 पढ़ते हैं, तो मैं वहां इस बारे में बात करता हूं। टोक्यो सत्र इस वर्ष महान रहा है, अधिकांश भाग के लिए, लेकिन यह व्यापार के लिए एक कठिन सत्र भी हो सकता है। आप जो कर रहे हैं Freedon है। आप क्या करना पसंद करते हैं खुशी आरजे, अगर इसकी ठीक है, आईडी आपको या किसी अन्य व्यक्ति से प्रतिक्रिया के लिए सोमवार एशिया सत्र से 5 संभावित सेटअप पोस्ट करना चाहती है जो सफलतापूर्वक इसने व्यापार कर रहा है, विशेषकर किसी भी व्यापारिक एशिया ये ये हैं जो इस तथ्य के बाद सबसे अच्छे लगते थे, लेकिन यकीन नहीं कि कितने स्वीकार्य हैं, और क्या मैं उन्हें जीवित देखता हूं (लेकिन मैं नहीं)। तस्वीरों में सभी सही दाएं पट्टी पर हैं। टाइम्स हैं: यूजी 0000 जीएमटी (टोक्यो ओपन) ईयू पर 2310 ईजे 0000 ईए पर 0020 ईए पर 0020 एयू पर 0020 मैं आपके सेट अप पर टिप्पणी नहीं करने जा रहा हूं क्योंकि ऐसा नहीं है कि मैं कैसे व्यापार करता हूं, या कैसे व्यापार का मतलब व्यापार होता है। उत्पत्ति प्रणाली ऐसी व्यवस्था नहीं है, जहां आप किसी भी व्यापार को ले सकते हैं क्योंकि यह (हालांकि शिथिलता से) एक संकेत उत्पन्न करता है इसकी सिग्नल सेवा एप्लिकेशन नहीं है आपको इस बारे में उचित समझने की ज़रूरत है कि बाज़ार कैसे काम करता है और साथ ही इस प्रणाली से सर्वश्रेष्ठ पाने के लिए व्यापार कैसे किया जाता है, और इसमें अन्य टीएफ को देखना शामिल है जिससे कि बाजार क्या कर रहा है इसकी पूरी तस्वीर मिल सके। मैंने कभी एम 5 चार्ट को नहीं देखा और इसके बारे में फैसला किया। जो कि तुम मुझे यहाँ करने के लिए कह रहे हैं यदि आप बस एम 5 चार्ट को देखने के लिए जा रहे हैं और किसी भी उत्पत्ति के संकेत के साथ आते हैं तो आप सफल नहीं होंगे। आपने टोक्यो सत्र में कल एमएआई व्यापार को वास्तविक समय में पोस्ट किया था। मैंने पहले पोस्ट किया है (और पोस्ट करना जारी रखेगा) मैं बंद व्यापार भी पोस्ट आपके पास अपने निपटान में सभी उपकरण हैं, मुझे यकीन नहीं है कि मैं आपके लिए और क्या कर सकता हूं आपको थोड़ा और मुझे लगता है कि इस का अध्ययन करना होगा। शायद 1 पोस्ट पर लिंक पढ़ने में कुछ समय बिताएं। 5 -15 पीडीएफ फाइल पढ़ें। धागा पढ़िए इसके अलावा, मुझे लगता है कि आप अपनी स्थिति में सबसे अच्छी चीजों में से एक कर सकते हैं, केवल 1 मुद्रा जोड़ी को देखने और व्यापार करने के लिए। अपने बाकी हिस्सों से छुटकारा पाएं और केवल 1 जोड़ी देखें। अगर आप टोक्यो सत्र में व्यापार करने जा रहे हैं, तो मैं येन पार से एक का सुझाव दूंगा मैं मजाक नहीं कर रहा हूं। आपको देखने और अध्ययन करने और एक एकल जोड़ी को व्यापार करने की आवश्यकता नहीं है, जब तक आपको उस जोड़ी को अंदर और बाहर जाना नहीं पड़ता। यहां तक ​​कि आपके मशीन पर किसी भी अन्य चार्ट नहीं है। सिर्फ एक जोड़ी चुनें और इसके साथ रहें। एक एम 5 चार्ट खोलें और उसी युगल की एक एम 15 चार्ट भी देखें और देखें कि पीए कैसे व्यवहार करता है। रोज रोज। उसी जोड़ी के लिए एच 1 और एच 4 को देखें इसके लिए एक अच्छा लग रहा है। उत्पत्ति प्रणाली आपके लिए व्यापार अभ्यस्त है आपको यह समझना होगा कि पीए कैसे व्यापार करता है जो मुद्रा जोड़ी पर व्यवहार करता है। इस धागे में इतना जानकारी मिली है मैं दोहराने के अलावा कुछ भी नहीं कर सकता है कि सब कुछ यहाँ है जिसे आपको ज़रूरत है आपको अपने लिए जवाब ढूंढना होगा आप जो कर रहे हैं Freedon है। आप क्या करना पसंद करते हैं खुशी विचार के लिए महान भोजन, आरजे मैं आज बाजार के साथ काफी तुच्छ नहीं था, और इसलिए केवल कुछ खोपड़ी लीं, लेकिन जैसा कि मैंने अपनी पोस्ट पढ़ने के बाद चार्ट का विश्लेषण किया, यह मेरे लिए बहुत स्पष्ट हो गया कि आपके दृष्टिकोण ने मुझे एक अच्छी छोटी सी जगह पर रहने में मदद की होगी। नीचे एम 5 और ईए के एम15 चार्ट मेरे वर्तमान प्रविष्टियों को दिखा रहे हैं। अब यह देखने में आसान है कि एम 5 पर मेरी शुरुआती प्रविष्टि के बाद कैसे कोई पुलबैक नहीं था जिससे एएससीटीडेंड के सामने मेरी एसएल को खतरा हो सकता था और एमएआर के लिए कम की पुष्टि हुई, और एक बार यह किया, यह लंदन के करीब होने के बाद अच्छी तरह से लाल रह गया। मैं किसी भी व्यापार में प्रवेश करने के लिए अनिच्छुक था, जबकि Draghi Joapping था Jo यह खतरनाक हो सकता है क्योंकि हमें यह नहीं पता है कि बाजार क्या कहता है उसके बारे में क्या प्रतिक्रिया होगी। मानते हुए वह यह भी जानता है कि वह क्या कहने जा रहे हैं योग्य हालांकि ठीक है, वहाँ अन्य अवसरों के बहुत सारे हैं। एम 5 पर प्रवेश करना और एम 15 पर प्रबंध करना एक समझदार चीज़ की तरह लग रही है, लेकिन जैसा कि मैंने एक और पोस्ट में कहा था, जब 4 सप्ताह का समय होगा तो मुझे एक स्पष्ट चित्र होना चाहिए Freedon क्या करना चाह रहा है Freedon आप क्या करना पसंद करते हैं खुशी मैं आपके सेटअपों पर टिप्पणी नहीं करने जा रहा हूं क्योंकि ऐसा नहीं है कि मैं कैसे व्यापार करता हूं, या कैसे व्यापार करने का मतलब है। उत्पत्ति प्रणाली ऐसी व्यवस्था नहीं है, जहां आप किसी भी व्यापार को ले सकते हैं क्योंकि यह (हालांकि शिथिलता से) एक संकेत उत्पन्न करता है इसकी सिग्नल सेवा एप्लिकेशन नहीं है आपको इस बारे में उचित समझने की ज़रूरत है कि बाज़ार कैसे काम करता है और साथ ही इस प्रणाली से सर्वश्रेष्ठ पाने के लिए व्यापार कैसे किया जाता है, और इसमें अन्य टीएफ को देखना शामिल है जिससे कि बाजार क्या कर रहा है इसकी पूरी तस्वीर मिल सके। मैं सिर्फ एम 5 चार्ट को न देखता हूं और निर्णय करता हूं।

No comments:

Post a Comment